पुरानी पेंशन बहाली को लेकर सैंकड़ो कर्मचारियो का शिमला में जोर दार प्रदर्शन,103 के पास किया चक्का जाम।

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर कर्मचारियो ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। गुरुवार को सेंकडो कर्मचारी सर्कुलर मार्ग से रैली निकालते हुए विधानसभा के तरफ आ रहे थे कि उन्हें 103 सुरंग के पास ही रोक दिया गया और गुस्साए कर्मचारियो ने बीच सड़क पर ही बैठ गए और जोर दार प्रदर्शन किया।

इस दौरान सड़क पर लम्बा जाम को देखते हुए पुलिस ने बायपास से यातयात बहाल किया। ओल्ड पेंशन बहाली को लेकर कर्मचारियो ने चौड़ा मैदान में प्रदर्शन करना था ,कर्मचारियो के रास्ट्रीय अध्यक्ष विजय बंधू के नेतृत्व में एक रैली बायपास क्रॉसिंग से विधानसभा की ओर आ रही थी लेकिन जैसे ही तो 103 के बाद पहुंचे पुलिस कर्मचारियों ने उन्हें विधानसभा जाने से रोक दिया कर्मचारियों ने बीच सड़क पर ही बैठकर जोरदार प्रदर्शन शुरू कर दिया।

ओल्ड पेंशन कर्मचारी यूनियन की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय बंधू ने बताया कि यह उनका हक है और लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार को ओल्ड पेंशन बहाल करनी होगी। उनका कहना था कि विधायक या सांसद 1 दिन के लिए भी चुना जाता है तो उसे पेंशन दी जाती है लेकिन कर्मचारी सारी उम्र सरकार के लिए काम करता है उसकी पेंशन बंद कर दी गई है। जिस का विरोध करते रहेंगे उनका सरकार पुरानी पेंशन बहाल नहीं करती है उनका आंदोलन जारी रहेगा