मीट करी नहीं मिली तो किया झगड़ा, फिर गोली मार कर दी हत्या।

केरल के इडुक्की के मूलमट्टम में रास्ते के किनारे बने एक भोजनालय के पास गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना शनिवार देर रात की है. मृतक की पहचान सनल साबू के रूप में हुई है, जबकि उसका दोस्त प्रदीप थोडुपुझा के एक निजी अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है. पुलिस ने इस अपराध के लिए एक व्यक्ति मार्टिन जोसेफ को गिरफ्तार किया है.

भोजनालय की मालिक सौम्या ने कहा, ‘शनिवार की देर रात दो व्यक्ति दुकान पर पहुंचे और हमने उन्हें बताया कि मीट करी नहीं है और देर रात होने के कारण मैं थक गई थी.’ उन्होंने कहा, ‘लोग हिंसक हो गए और मुझ पर गालियां बरसाने लगे, जब भोजनालय में भोजन कर रहे दो युवकों ने हस्तक्षेप किया और पुरुषों को चुप रहने के लिए कहा. इससे वे लोग क्रोधित हो गए और हाथापाई हो गई. उसके बाद वे चले गए और फिर वापस आए और दोनों युवकों पर गोली चलाई, एक की सिर पर गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. दूसरा एक निजी अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है.’

पुलिस ने कहा कि हिरासत में लिए गए व्यक्ति मार्टिन जोसेफ ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. पुलिस ने कहा कि उसने किसी और से एक स्थानीय देशी राइफल चुराई थी. घटना के वक्त जोसेफ नशे की हालत में बताया जा रहा था. प्रदीप की हालत गंभीर होने के साथ इडुक्की में स्थिति तनावपूर्ण है और भारी पुलिस दल को तैनात किया गया है.