अच्छे शारीरिक व मानसिक स्वास्थ्य में खेलों का अहम योगदान :- राजीव राणा।

सुख की सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुँचाना मेरा मकसद
भोरंज विस की ग्राम पंचायत धीरड़ के नगरोटा गाज़ियाँ में शिवा युवा मण्डल द्वारा आयोजित वॉलीबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि कामगार, कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश चेयरमैन व सचिव हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी राजीव राणा ने शिरकत की।
राजीव राणा ने जनता व खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुये कहा अच्छे शारीरिक व मानसिक स्वास्थ्य में खेलों का अहम योगदान है, युवाओं क़ो नशे से दूर रहकर खेल के माध्यम से अपना बौद्धिक विकास करना चाहिये, राणा ने कहा कि समाज विकास में हम सब वेहतर योगदान तभी दे सकते हैं ज़ब हम समाज की कुरीतियों क़ो दूर कर एक सकारात्मक सौहार्द का माहौल बनायेगे, राणा ने कहा कि प्रदेश की सुक्खू सरकार ने प्रदेश के युवाओं,विद्यार्थियों के लिये कई योजनायें जैसे सुख आश्रय योजना, शिक्षा के स्तर को बेहतर करने के लिये क्वालिटी एजुकेशन, रोज़गार हेतु स्टार्टअप योजना, खेलों को बढ़ावा देने बारे कई योजनाए लाई हैं।
राणा ने जनता को सम्बोधन में कहा कि सुख की सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुँचाना मेरा एक मात्र मकसद है, और भोरंज की जनता मेरा परिवार है मेरा सौभाग्य कि मैं अपने लोगों की सेवा कर सकूँ।
गौरतलब रहे इस प्रतियोगिता में बजडौह की टीम विजयी रही, इसने नौबही की टीम को फ़ाइनल में हराया।
राजीव राणा ने फाइनल में विजयी व रनर अप रही टीम को सम्मानित किया,प्रतियोगिता में आयी लगभग 45 टीमों व विजयी टीम सहित धीरड़ की जनता व शिवा युवा क्लब का सफल आयोजन हेतु आभार जताया।
कार्यक्रम में तरुण ठाकुर, संनी शर्मा, धीरड़ बूथ अध्यक्ष सुनील नेगी, नगरोटा बूथ अध्यक्ष वार्ड सदस्य पोडी राम, कश्मीर ठाकुर, कुलदीप चंद आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।