हमीरपुर और नादौन में लोगों ने बड़ी एलईडी स्क्रिन पर देखा शपथ ग्रहण समारोह।

हमीरपुर और नादौन में लोगों ने बड़ी एलईडी स्क्रिन पर देखा शपथ ग्रहण समारोह
हमीरपुर 11 दिसंबर। हिमाचल प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू और उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री के शपथ ग्रहण समारोह के सीधे प्रसारण के लिए रविवार को हमीरपुर और नादौन में दो बड़ी एलईडी स्क्रिन लगाई गईं। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के माध्यम से हमीरपुर के गांधी चौक और नादौन के इंद्रपाल चौक पर लगाई गईं इन स्क्रिनों पर लोगों ने बड़ी संख्या में शपथ ग्रहण समारोह का सीधा प्रसारण देखा।
इस प्रसारण के दौरान उपायुक्त देबश्वेता बनिक, सहायक आयुक्त पवन कुमार शर्मा और अन्य गणमान्य लोग गांधी चौक हमीरपुर में उपस्थित रहे। उधर, नादौन में एसडीएम विजय कुमार और अन्य अधिकारियों ने भी आम लोगों के साथ शपथ ग्रहण समारोह का प्रसारण देखा।
-0-
फोटो 1 और 2 : हमीरपुर के गांधी चौक पर सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा लगाई गई एलईडी स्क्रिन पर मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू और उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री के शपथ ग्रहण समारोह के प्रसारण के दौरान उपस्थित उपायुक्त देबश्वेता बनिक, सहायक आयुक्त पवन कुमार शर्मा और अन्य लोग।
फोटो 3,4,5 : नादौन के इंद्रपाल चौक पर सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा लगाई गई एलईडी स्क्रिन पर मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू और उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री के शपथ ग्रहण समारोह के प्रसारण के दौरान उपस्थित एसडीएम विजय कुमार और अन्य लोग।