इटारसी में करणी सेना के नेता की चाकू से गोदकर सरेआम हत्या।

मध्यप्रदेश के इटारसी में करणी सेना के नगर सचिव 28 वर्षीय रोहित सिंह राजपूत की शुक्रवार की रात में सरेआम चाकू से हमला करके हत्या कर दी गई. नगर पालिका कार्यालय के सामने हुई इस वारदात के दौरान उनके दोस्त सचिन पटेल ने जब उन्हें बचाने की कोशिश की तो उनको भी चाकू मार दिया गया. दोनों को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां रोहित सिंह राजपूत को मृत घोषित कर दिया गया. सचिन पटेल की हालत गंभीर है.

इटारसी पुलिस थाना प्रभारी आरएस चौहान ने बताया कि, रोहित सिंह राजपूत की हत्या पुराने विवाद को लेकर की गई. हत्याकांड का मुख्य आरोपी 27 साल का रानू उर्फ राहुल है. पीड़ित और उसका दोस्त मुख्य बाजार क्षेत्र में एक चाय की दुकान के पास खड़े थे, तभी तीन लोग बाइक पर आए और उनमें विवाद हो गया. इसके बाद उनमें से एक ने अचानक चाकू निकाला और रोहित सिंह राजपूत पर कई बार वार किए. इससे रोहित की मौत हो गई. तीनों आरोपी राहुल राजपूत, अंकित भट और ईशु मालवीय को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया.

इस घटना के बाद एक आरोपी अंकित भट का मकान एसडीएम मदन रघुवंशी, एसडीओपी महेंद्र चौहान व अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी में अतिक्रमण का हवाला देकर गिराया गया. सूत्रों के अनुसार अन्य दो आरोपियों के घर भी गिराए जाएंगे.

पांच दिन पहले बैंक कर्मचारी अभिषेक मालवीय को भी इसी इलाके में बदमाशों ने पीटा था. पूर्व स्पीकर और स्थानीय बीजेपी विधायक डॉ सीताशरण शर्मा ने उसी रात थाने पहुंचकर शहर में बढ़ते अपराधों पर नाराजगी जताई थी.

कुछ दिन पहले बिजली विभाग के अधिकारियों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ इटारसी में भी विरोध प्रदर्शन किया था.