न्यू जर्सी में भारतीय मूल के शख्स ने पंजाब की एक महिला को दी खौफनाक मौत, चेहरे पर चलाई 7 गोलियां

अमेरिका में एक 19 साल के युवक ने 29 साल की महिला के चेहरे को गोलियों से छलनी कर बेरहमी से हत्या कर दी. युवक ने एक नहीं.. दो नहीं.. बल्कि पूरे सात बार महिला के चेहरे पर गोली चलाई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हैरत की बात ये है कि, मामले में आरोपी और मृतक महिला दोनों ही भारतीय थे. जहां आरोपी युवक की पहचान 19 साल के गौरव गिल के तौर पर हुई है, वहीं मृतका 29 साल की जसवीर कौर थी. गौरतलब है कि, वारदात में एक अन्य 20 वर्षीय गगनदीप कौर भी घायल हो गई है, जो जसवीर कौर की चचेरी बहन है…

 

बता दें कि, आरोपी गौरव गिल, हाल ही में अमेरिका पहुंचा था और वाशिंगटन राज्य के एक शहर केंट में रह रहा था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वारदात में जख्मी गगनदीप कौर और आरोपी गौरव गिल एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे. दोनों पंजाब के नकोदर में एक IELTS कोचिंग सेंटर में साथ पढ़ते थे. वहीं मृतका जसवीर कौर पंजाब के नूरमहल के पास स्थित गोरसियां ​​इलाके से हैं, जो अमेरिका के न्यू जर्सी में अमेजन सर्विस में काम करती थी.

इसलिए जसवीर को बेरहमी से दी मौत…

रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार, गोलीबारी की ये खौफनाक वारदात न्यू जर्सी में बुधवार सुबह एक आवासीय इमारत के बाहर हुई, जहां जसवीर रहा करती थी. वारदात के वक्त आरोपी गौरव गिल और गगनदीप कौर जसवीर के घर के बाहर मौजूद थे, इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर तेज विवाद छिड़ गया.. जब गगनदीप ने जसवीर को मदद के लिए बाहर बुलाया और जसवीर ने विवाद के बीच आने की कोशिश की, तो गौरव को ये नागवार गुजरा..

उसने मौके पर ही बंदूक निकाली और जसवीर के चेहरे पर सात बार बंदूक चलाई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गगनदीप भी बुरी तरह जख्मी हो गई. मालूम चला कि, जसवीर का पति एक कार चालक है, जो वारदात के वक्त घर पर मौजूद नहीं था.

चंद घंटों में पकड़ गया आरोपी…

मिली जानकारी के मुताबिक, जसवीर करीब पांच साल पहले अमेरिका आई थी, जबकि गगनदीप और गौरव गिल हाल ही में और लगभग एक ही समय पर अमेरिका आए थे. फिलहाल अमेरिकी पुलिस ने गौरव गिल,को घटना के कुछ घंटों बाद ही गिरफ्तार कर लिया है. मामले में तफ्तीश जारी है.