पंजाब में कलियुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, दरिया में फैंका शव।

थाना सदर पट्टी अधीन पड़ते गांव धगाने से एक दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमें कलयुगी बेटे द्वारा मां ने मिलकर अपने पिता का कत्ल कर दिया गया। यहीं बस नहीं कातिल बेटे ने पिता के शव को दरिया में फैंक दिया और बाद में थाना सदर पट्टी में गुमशुदगी की दरखास्त दे दी।

मिली जानकारी मुतबाक गांव धगाने के फौजी प्रताप सिंह पुत्र लछमन सिंह 50 के पुत्र धर्मिन्दर सिंह ने पुलिस को 10 अप्रैल को बयान लिखाए कि उसका पिता प्रताप सिंह पुत्र लछमन सिंह 8 तारीख को घर से बाहर गया था परन्तु घर वापिस नहीं आया जिसपर पुलिस ने जांच शुरू की। इस दौरान प्रताप सिंह के कातिल उसकी पत्नी और पुत्र खुद ही निकले।

इस सम्बन्धित मनिन्दरपाल सिंह डी.एस.पी पट्टी ने बताया कि पुलिस थाना सदर पट्टी के इंच. सतपाल सिंह की तरफ से गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखने के बाद जांच शुरू की। इस दौरान मृतक प्रताप सिंह की पत्नी गुरजीत कौर और लड़के धर्मिन्दर सिंह से सख्ती से साथ पूछताछ की तो उन्होंने माना कि प्रताप सिंह का उनकी तरफ से ही कत्ल किया गया है और शव सभरा दरिया पर दबा दिया है और मृतक प्रताप सिंह घर में क्लेश रखता था जिससे दुखी होकर मां-बेटे 8 अप्रैल को कत्ल करके शव दरिया बांध पर दबा दिया थी जिस पर पुलिस ने गुरजीत कौर और धर्मिन्दर सिंह की सीमा रेखा पर शव बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डी.एस.पी मनिन्दरपाल सिंह ने बताया कि मृतक प्रताप सिंह के कातिल पत्नी गुरजीत कौर और पुत्र धर्मिन्दर सिंह धारा 302 आई.पी.सी के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।