संजौली बाज़ार में को गाड़ी ने राहगीर को मारी टक्कर, हवा में उड़ा राहगीर।

शिमला शहर के संजौली में वीरवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जानकारी के अनुसार संजौली में पुरानी पुलिस चौकी के सामने एक तेज रफ्तार गाड़ी ने सड़क पार कर रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी। उक्त घटना वहां स्थित एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बता दें कि हुआ यूं कि एक व्यक्ति आराम से सड़क पार कर रहा था और जैसे ही वह सड़क के बीच पहुंचा तो अचानक से एक गाड़ी तेज रफ्तार से आई और उसे टक्कर मारते हुए आगे की तरफ ले गई। सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड वीडियो के अनुसार इस घटना में राहगीर को काफी गंभीर चोटें आने की संभावना है।

आपको बता दें कि घटना सुबह के समय हुई है और देर रात तक न तो पुलिस स्टेशन में इससे संबंधित कोई शिकायत दर्ज हुई और न ही आईजीएमसी अस्पताल में इलाज के लिए इस तरह का कोई व्यक्ति पहुंचा। संभावना ये हो सकती है कि इस व्यक्ति को या तो ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई होंगी और इसने संजौली में ही किसी क्लीनिक में इलाज करवाया होगा और वाहन चालक के साथ किसी तरह का समझौता हो गया होगा, जिस वजह से पुलिस में ऐसा कोई भी मामला दर्ज नहीं हुआ।

वही डीएसपी कमल वर्मा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि किसी भी पुलिस स्टेशन में इस तरह का कोई भी मामला फिलहाल दर्ज नहीं हुआ है। अगर ऐसा कोई मामला दर्ज होता है तो इसमें आगे कार्रवाई की जाएगी।