सिरमौर में 48 घंटे में लाखों की चोरी बेपर्दा, हरियाणा से आये थे चोर।

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जनपद में सराहां पुलिस ने लाखो की चोरी की वारदात को 48 घंटे के भीतर बेपर्दा कर दिया है। सराहां कस्बे में 20 मई को दिन के उजाले में हुई लाखों की चोरी को अंजाम देने वाले चोर काबू में आ गए है, वो वारदात के बाद भूमिगत हो गए थे।

पुलिस ने साइबर सेल टीम की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शिक्षक धनी राम शर्मा के घर में हुई चोरी में दो लोगों की संलिप्तता पाई है। दोनों हरियाणा गांव घिलौर-माजरी, तहसील रादौर, जिला यमुनानगर के रहने वाले हैं।

बता दें कि पीड़ित धनी राम शर्मा ने शिकायत करवाई गई थी कि 20 मई को दिन के समय अज्ञात व्यक्तियों ने घर का ताला तोड़कर घर के अन्दर से नकदी, गहने, चैक बुक, पासबुक एवं एटीम कार्ड इत्यादि चोरी किए है। इस पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आईपीसी की धारा 454, 380 के अन्तर्गत मामला दर्ज किया।

वही आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया है कि चोरी की वारदात को इनके द्वारा अंजाम दिया गया है। पुलिस ने वारदात में प्रयोग किए गए मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है। आरोपियों से मामले में पूछताछ जारी है। चोरी शुद्धा आभूषण एवं अन्य सामान की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है।