अवैध कटान मामले में पुलिस ने 2 और आरोपी दबोचे

0
14

H.C Pathaniya – 4 आरोपी 26 तक हैं पुलिस रिमांड पर,हलीनु बीट में देवदार के पेड़ों के अवैध कटान मामले में संलिप्त आरोपियों की संख्या पहुंची 6

नाचन वन मण्डल के अंतर्गत हलीनु बीट में देवदार के अवैध कटान मामले में 4 आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद वीरवार को पुलिस ने 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

हलीनु बीट में देवदार के अवैध कटान के मामले में अब 6 आरोपी पुलिस हिरासत में आ गए हैं। वन विभाग की टीम ने हलीनु बीट में काटी गई देवदार के दो पेड़ों की लकड़ी को कब्जे में ले लिया है और छानबीन तेज कर दी है।

एसएचओ मनोज वालिया ने अवैध कटान मामले में हिरासत में लिए दो आरोपियों की पुष्टि की है। एसएचओ ने बताया कि करीब आधा दर्जन लोग अवैध कटान में संलिप्त थे। जिन्हें दबोच लिया गया है।

4 आरोपी 26 तक पुलिस रिमांड पर है। उधर हलीनु बीट में तैनात वन रक्षक की सड़क दुर्घटना में हुई मौत को परिजन आत्महत्या से जोड़ रहें हैं।सड़क दुर्घटना में मारे गए वन रक्षक हरीश कुमार की पत्नी ने उसके पति की मौत को लेकर सीएम से सीबीआई जांच की मांग उठाई है।

मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने सीएम जयराम ठाकुर से इस मामले में शीघ्र हस्तक्षेप कर वन रक्षक हरीश कुमार के परिजनों को न्याय प्रदान करने की मांग उठाई है। आश्रय ने चेतावनी दी है कि अगर सीएम शीघ्र हस्तक्षेप नही करते हैं तो कांग्रेस आंदोलन करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here