ऊना में रविवार सुबह एक सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई। साथ ही उसकी पत्नी घायल बताई जा रही है। पंजाब के होशियारपुर निवासी इस दंपति को एक टिप्पर ने टक्कर मार दी। इसके बाद टिप्पर का चालक उसे लेकर मौके से फरार हो गया। आरोपी टिप्पर चालक की पहचान के लिए हाईवे के CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

हादसा जिले के गगरेट में होशियारपुर रोड पर हुआ है। रविवार सुबह साढ़े आठ बजे होशियारपुर के लक्ष्मीनगर का निवासी गुरदेव अपनी पत्नी संयोगिता के साथ बाइक पर होशियापुर से गगरेट की ओर आ रहा था। गगरेट बैरियर के नजदीक टिप्पर चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में गुरदेव की मौत हो गई, जबकि पत्नी घायल हो गई। इस हादसे के बाद टिप्पर चालक टिप्पर समेत मौके से फरार हो गया। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया और महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बारे में अम्ब की DSP सृष्टि पांडेय ने बताया कि हादसे के बाद से टिप्पर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने फरार टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उसकी पहचान के लिए हाईवे के CCTV कैमरों की फुटेज भी चेक की जा रही हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।