इंद्र दत्त लखनपाल ने मैहरे में किया नए पार्किंग स्थल का उदघाटन वासु पार्किंग स्थल के रूप में की गई विशेष पहल के लिए दी बधाई

मैहरे 25 फरवरी। विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने शनिवार को मैहरे में वासु पार्किंग का उदघाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि विकास के साथ-साथ हमारे समक्ष कई नई समस्याएं या नई जरुरतें भी पैदा हो रही हैं। वाहनों के लिए पर्याप्त पार्किंग स्पेस की समस्या इनमें से प्रमुख है।
इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि आजकल वाहनों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, लेकिन पार्किंग स्थल सीमित होते जा रहे हैं। इस समस्या के समाधान के लिए सरकार एवं प्रशासन के साथ-साथ प्रत्येक नागरिक को भी आगे आना होगा तथा किसी भी तरह के भवन के निर्माण के समय पार्किंग के लिए जगह अवश्य रखनी होगी। उन्होंने कहा कि मैहरे में वासु पार्किंग के रूप में एक बहुत ही अच्छी पहल की गई है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इससे कस्बे में पार्किंग की समस्या से काफी राहत मिलेगी तथा यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने में भी मदद मिलेगी।
विधायक ने कहा कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र के भीड़भाड़ वाले बाजारों और अति व्यस्त सडक़ों पर यातायात को सुचारू बनाए रखने तथा वाहनों के लिए पर्याप्त पार्किंग स्थल विकसित करने की दिशा में गंभीर प्रयास किए जाएंगे। इसमें स्थानीय लोगों का सहयोग भी लिया जाएगा।
इस अवसर पर एसडीएम शशिपाल शर्मा, पूर्व विधायक मनजीत डोगरा, विभिन्न विभागों के अधिकारी, कांग्र्रेस के पदाधिकारी तथा क्षेत्र के पंचायत जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।