जय सिया राम सिया राम जय जय राम…बजते ही केएल राहुल ने केशव महाराज से क्या दिया बोल, हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आपके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान आ जाएगी. क्रिकेट की दुनिया से ये वीडियो सामने आया है, जिसमें साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी केशव महाराज के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के केएल राहुल भी हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद हर कोई केशव की तारीफ कर रहा है.

केशव महाराज से क्या बोलते हैं राहुल?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अफ्रीकी खिलाड़ी केशव महाराज मैदान में अपनी क्रिज पर बैटिंग की तैयारी कर रहे हैं. इसी दौरान विकेट किपिंग कर रहे हैं केएल राहुल कहते हैं कि केशव भाई आज जब भी आते हैं तो ये गाना बजने लगता है. वीडियो के बैकग्राउंड में सुना जा सकता है कि जय  सीया राम सीया राम गाना बज रहा होता है. वीडियो में आप तौर पर देख सकते हैं कि केएल के जवाब केशव हल्की मुस्कान छोड़ते हैं.

वीडियो को देख लोगों ने क्या दिए रिएक्शन

इस वीडियो के वायरल होन के बाद लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि क्रिकेट की दुनिया से बेस्ट वीडियो सामने आया है. एक यूजर ने लिखा कि केएल राहुल मस्त आदमी है. एक  अन्य यूजर ने लिखा कि तभी तो केशव के फैंस हैं इंडिया में हैं. एक यूजर ने लिखा कि हिंदुओं की ताकत यही है कि आज दुनिया भर में अपना परचम लहरा रहे हैं.

इस राज्य से हैं केशव महाराज

केशव महाराज का जन्म 7 फरवरी 1990 को डरबन, क्वाज़ुलु-नटाल में एक हिंदू परिवार में आत्मानंद महाराज और कंचन माला के घर हुआ था. केशव महाराज भारतीय मूल के हैं, उनके परदादा भारत के उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से थे और 1874 में गिरमिटिया मजदूर के रूप में डरबन चले गए थे. उनके पिता क्वाज़ुलु-नटाल के लिए विकेटकीपर के रूप में खेलते थे. केशव महाराज की सोशल मीडिया पर भी गजब की फैन फॉलोइंग है.