Homeगैजेटजियो यूजर्स को मिल रहे कैशबैक, रीचार्ज और फूड डिलिवरी पर डिस्काउंट,...

जियो यूजर्स को मिल रहे कैशबैक, रीचार्ज और फूड डिलिवरी पर डिस्काउंट, यहां जाने।

जियो यूजर्स को मिल रहे कैशबैक, रीचार्ज और फूड डिलिवरी पर डिस्काउंट, यहां जाने।

रिलायंस जियो अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए विभिन्न आकर्षक प्लान्स पेश कर रही है। हाल ही में, कंपनी ने 84 दिनों की वैलिडिटी वाला एक नया प्लान शुरू किया है, जिसमें लंबी वैलिडिटी के साथ-साथ डेली डाटा और 50 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है। इसके अलावा, फूड डिलिवरी पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

जियो का खास प्लान

जियो यूजर्स को 1,028 रुपये के प्लान से रीचार्ज करने पर 50 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें 2GB डेली डाटा, रोज 100 SMS, और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। एलिजिबल सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा का भी फायदा मिलेगा।

फूड डिलिवरी पर डिस्काउंट

इस प्लान से रीचार्ज करने वाले यूजर्स को तीन महीने के लिए Swiggy One Lite का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा, जिसके साथ करीब 600 रुपये के बेनिफिट्स मिलेंगे। इसमें 149 रुपये से ज्यादा कीमत वाले 10 ऑर्डर्स पर फ्री होम डिलिवरी का फायदा मिलेगा। इसके अलावा, इंस्टामार्ट ऑर्डर्स पर भी डिस्काउंट और सर्ज फीस नहीं लागू होगी।

जियो यूजर्स के लिए यह प्लान एक आकर्षक विकल्प है, जिसमें लंबी वैलिडिटी, डेली डाटा, और फूड डिलिवरी पर डिस्काउंट का फायदा मिल रहा है। Read More Artical

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!