शनिवार को अपने जोगिंद्रनगर के एक दिवसीय दौरे के दौरान मंडी संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद राम स्वरूप शर्मा ने उपमंडल की

खुडडी,बदेहड,राजा,पडैण,हराबाग पंचायत सहित जोगिंद्रनगर के सामुदायिक भवन में नुक्कड सभा कर मोदी के पक्ष में लोगों से अपना मत देने की अपील की।

खुडडी व बदेहड पंचायत में चुनावी अभियान के दौरान उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए कहा कि सांसद राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि उनका अभी तक 15 विस क्षेत्रों में जाना हुआ। उन्होनें कहा कि सभी जगह लोगों में भारी जोश है।

उन्होनें कहा कि जिस प्रकार से पिछले लोकसभा चुनावों में जोगिंद्रनगर कि जनता ने कांग्रेस प्रत्याशी रानी प्रतिभा सिंह से एम.पी.का चुनाव लडा था,ठीक उसी प्रकार इस बार भी जोगिंद्रनगर कि जनता कांग्रेस प्रत्याशी के विरूद्व मेरा चुनाव लडेगी।

उन्होनें कहा कि जनता अपनी पावर का ऐहसास है और उन्हें विश्वास है कि यहां कि जनता मोदी व जयराम ठाकुर के साथ खडी है।

उन्होनें कहा कि कांग्रेस को परिवार वाद कि चिंता है व वह परिवार वाद कि लडाई लड रही है,जबकि भाजपा राष्ट्रवाद की।

उन्होनें जनता से अपील कि की वे क्षेत्र में घर-घर जाकर केंद्र व प्रदेश सरकार कि जनहितैषी योजनाओं का प्रचार करें व नरेंद्र मोदी को एक बार पुन: प्रधानमंत्री बनाने में अपना भरपूर सहयोग दें।

उन्होनें कहा कि जनता कि बसों व सडकों कि मांग को आने वाले समय में जरूर पूरा किया जाएगा।

इससे पहले जिला भाजपा महामंत्री पंकज जम्वाल व जिला परिषद संजीव शर्मा ने भी जनसभा को संबोधित कर सांसद राम स्वरूपव शर्मा के पक्ष में अपना मत देने का आहवान किया।

इस अवसर पर प्रभारी मंडी संसदीय क्षेत्र अमृत नगार,विस्तारक जोगिंदर धलारिया,

मंडल महामंत्री अजय सकलानी,पंचायत प्रधान कै.दुनी चंद,बूथ अध्यक्ष कैप्टन राजमल ठाकुर,बूथ पालक पूर्व प्रधान मोहन सिंह,शक्ति राणा,रोशन लाल

ठाकुर,बदेहड के प्रधान राज कुमार,शक्ति केंद्र अध्यक्ष राजेंद्र सिंह,सचिव रवि शर्मा,बूथ अध्यक्ष बदेहड प्रकाश चंद व महिला मंडल प्रधान सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here