कांगड़ा – युवक ने BJP विधायक के समर्थकों पर लगाए मारपीट के आरोप।

भाजपा विधायक के समर्थकों पर युवक के साथ मारपीट करने के आरोप लगे हैं। मामला कांगड़ा जिले के विधानसभा क्षेत्र इंदौरा का है। यहां विधायक समर्थकों पर विधायक से सवाल पूछने वाले युवक की पिटाई करने के आरोप लगे हैं। युवक ने मारपीट को लेकर पुलिस को शिकायत पत्र भी सौंपा है। युवक ने एक स्थानीय ठेकेदार और पंचायत के पूर्व प्रधान पर मारपीट का आरोप लगाया है। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें युवक के साथ एक शख्स हाथापाई करता हुआ भी दिख रहा है। साथ ही एक अन्य वीडियो में युवक विधायक से सवाल भी कर रहा है। दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं।

आपको बता दें कि दुर्गेश कटोच नाम के युवक से मारपीट की गई है। मामला बीते रोज शुक्रवार को उस समय हुआ जब इंदौरा से भाजपा विधायक रीता धीमान और साथ में गगरेट से विधायक राजेश ठाकुर पंचायत में आए थे। इस पर युवक भी पंचायत में गया और सरकार द्वारा चलाई जा रही आवास योजना और अन्य विकास कार्यों को लेकर बात की। इस पर युवक ने विकास कार्यों में धांधलियों के बारे में विधायक को बताना चाहा। साथ ही कहा कि सही पात्रों को नजरअंदाज करके गलत तरीके से लाभार्थियों का चयन किया जा रहा है। साथ ही एक सोशल ऑडिट भी हुआ था।

दुर्गेश कटोच ने बताया कि जब विधायक जाने लगे तो पंचायत भवन के बाहर गांव के ठेकेदार बिट्टू और पूर्व उप प्रधान भविन्द्र सिंह ने मुझसे मारपीट की। दोनों ने विधायक के जाने के बाद युवक के साथ हाथापाई की। युवक ने बताया मारपीट को लेकर वह पुलिस थाने में भी गए हैं। लेकिन वहां पर शिकायत लिखित में तो दी गई है, लेकिन इसकी रिसीविंग मुझे नहीं दी गई है।