जिले के गोवर्धन कस्बा की एक कॉलोनी में रहने वाली नाबालिग किशोरी के साथ गाड़ी में डालकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. किशोरी की मां ने एक नामजद युवक सहित अज्ञात आरोपियों के खिलाफ़ गोवर्धन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

बाजार गई किशोरी को अगवा कर किया दुष्कर्म
शुक्रवार को 16 वर्षीय किशोरी अपने घर से किसी काम के लिए बाजार गई थी. आरोप है कि यश उपाध्याय ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर किशोरी को गाड़ी में डाल लिया और गाड़ी में दुष्कर्म किया. किशोरी के विरोध करने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी.

ष्कर्म के बाद आरोपी किशोरी को बदहवास अवस्था में छोड़कर फरार हो गए. किशोरी ने इस घटनाक्रम की जानकारी अपने परिजनों को दी. पीड़ित किशोरी अपनी मां के साथ थाने पहुंची. मां ने बेटी के साथ दुष्कर्म की लिखित तहरीर थाने में दी.

पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर यश उपाध्याय निवासी कृष्णा विहार कॉलोनी गोवर्धन सहित अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. इस मामले में एसपी देहात श्री चंद ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. आरोपियों को विधिवत कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है.