कुल्लू ब्रेकिंग – श्रद्धालुओं की गाड़ी पर गिरा पत्थर, 1 की मौत, 3 घायल।

जिला कुल्लू के निरमंड उपमंडल के तहत टिकरी कैंची के समीप श्रीखंड महादेव यात्रा से लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी पर वीरवार देर रात पहाड़ी से पत्थर और मलबा गिर गया। जिस कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि गाड़ी में सवार 3 अन्य लोग घायल हो गए।

घटना के बाद सभी घायलों को तुरंत रामपुर अस्पताल लाया गया। जहां सभी उपचाराधिन हैं। डीएसपी आनी रवींद्र सिंह नेगी ने बताया कि सोलन जिले के 4 श्रद्धालु श्रीखंड यात्रा पर निकले थे और वीरवार को दर्शन कर वापिस लौट रहे थे।

श्रद्धालु जाओं की ओर से बागीपुल होकर निरमंड आ रहे थे। जैसे ही श्रद्धालुओं की गाड़ी जाओं से कुछ आगे पहुंची तो भारी बारिश के कारण अचानक पहाड़ी पर से भूस्खलन शुरू हो गया और कार पर बड़े पत्थर गिरने शुरू हो गए। जिससे कार में सवार 4 व्यक्ति घायल हो गए।

तभी वहां से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना निरमंड पुलिस और एम्बुलेंस को दी। जिसके बाद तुरंत चारों घायलों को सिविल अस्पताल निरमंड पहुंचाया गया। लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि 3 घायलों में से दो को रामपुर अस्पताल रेफर किया गया। मृतक की पहचान गांव खिलजाफली, डाकघर कुमारहट्टी, जिला सोलन के निवासी देवानंद के रूप में हुई है।