प्रदेश के जिला कुल्लू के बंजार उपमंडल के लारजी बीते दिनों लोहे की गार्डर के साथ 5 युवक गिरफ्तार किए गए थे। 29 अप्रैल को सैंज थाना में दर्ज लोहे के गार्डर और कार चोरी के मामले में आगे कार्रवाइ करते हुए पुलिस टीम ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले बीच में तीन युवकों को दबोचा गया था। अब तक इस मामले में कुल्लू पुलिस 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

कुल्लू पुलिस की टीम ने बीते दिनों लोहे की गार्डर चोरी कर ले जा रहे युवकों को पकड़ने के बाद उनकी वैन के बारे में छानबीन की तो पता चला कि यह वैन चोरी की है। इस मामले में कुल्लू पुलिस की टीम ने मंडी जिला से तीन अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार किया था। वहीं उनसे पूछताछ करते हुए अब दो और मोटरसाइकिल जब्त की हैं और इस मामले में दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

SP कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस की छानबीन के अनुसार, सभी आरोपी वाहनों को चोरी करते थे और उसके बाद उनके नंबर व इंजन नंबर बदल कर उन्हें बेचने का काम करते थे। रविवार देर रात 38 बर्षीय भागचंद पुत्र तुले राम स्वाखरी वालू तहसील औट जिला मंडी, बीरी सिंह पुत्र तेज राम निवासी स्वाणी टिक्कर वालू तहसील औट जिला मंडी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपियों से एक मारूति वैन, 2 बजाज डिस्कवर मोटरसाइकिल, 1 पलासर मोटरसाईकिल, 12 लोहे के गार्डर बरामद हुए हैं, जो चोरी के हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 379, 420, 120 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।