कुल्लू – अचानक चल पड़ा सड़क किनारे खड़ा यात्रियों से भरा टेंपो ट्रैवलर, टला बड़ा हादसा।

प्रदेश की पर्यटन नगरी मनाली के सिमसा में बुधवार को सड़क किनारे खड़ा टेंपो ट्रैवलर चालक के बिना अचानक चल पड़ा। आगे पार्क दो वाहनों से टकराने के बाद टेंपो ट्रैवलर के अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार होने से पहले ही एक यात्री ने हैंड ब्रेक बड़ा खींच कर वाहन को रोक दिया। बड़ा हादसा टल जाने से टेंपो ट्रैवलर में सवार छह यात्री बाल-बाल बच गए।

इस बीच, यह घटना एक होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जानकारी के अनुसार बुधवार को एक टेंपो ट्रैवलर सिमसा से निकल रहा था।इसी दौरान चालक ने टेंपो ट्रैवलर को सड़क किनारे खड़ा और फोन सुनने के लिए नीचे उतर गया। चालक के उतरते ही टेंपो ट्रैवलर भीतर बैठे करीब छह यात्रियों को लेकर अचानक आगे चल पड़ा। बताया जा रहा है कि टेंपो ट्रैवलर आगे खड़े दो वाहनों से टकराने के बाद अनियंत्रित हुआ ही था कि एक यात्री ने हैंड ब्रेक खींच कर वाहन को रोक लिया। टेंपो ट्रैवलर की टक्कर से दोनों वाहनों को नुकसान हुआ है।

वही पुलिस तक यह मामला नहीं पहुंचा है। हालांकि, सोशल मीडिया पर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज वायरल होने से घटना चर्चा में बनी है। डीएसपी ने बताया कि इस तरह की घटना पुलिस में कोई शिकायत नहीं मिली है।