कुल्लू – हरियाणा के दो युवक चिट्टे के साथ गिरफ्तार।

जिला मुख्यालय कुल्लू से दस किलोमीटर दूर भुंतर में एक मंदिर में शरण लिए दो हरियाणा के युवकों से पुलिस ने चिट्टा बरामद किया है। दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दो युवक शहर के एक मंदिर में शरण लिए हुए हैं, और उनके पास चिट्‌टा है।

पुलिस को मिली सूचना के अनुसार मंदिर के सराय भवन में दस्तक दी और दोनों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 43 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने चिट्‌टा को अपने कब्जे में लेकर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों युवक राधा-कृष्ण मंदिर की सराय के कमरे में ठहरे हुए थे। चिट्टा के साथ गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान दीपक मलिक (26) पुत्र पवन निवासी गांव व डाकघर खराऊड तहसील व थाना सापला जिला रोहतक हरियाणा व आशीष सिंघल (25) पुत्र दिलेस सिंघल निवासी गांव व डाकघर खराऊड तहसील व थाना सापला जिला रोहतक हरियाणा के रूप में हुई है। जिनके कब्जे से 43 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

दोनों के विरुद्ध पुलिस थाना भुंतर में ND&PS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच का जिम्मा के SI धीरज सैन को दिया है।