दिल्ली में दो करोड़ की लूट, कर्मचारियों की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया चकमा।

दिल्ली के पहाड़गंज में बदमाशों ने करीब दो करोड़ ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया. बदमाशों ने कोरियर कंपनी के कर्मचारियों की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर चकमा दे दिया. यह घटना बुधवार सुबह करीब साढ़े 4 बजे की है. अज्ञात बदमाशों ने कोरियर कंपनी के कर्मचारियों की आंखों में मिर्च डालकर करीब 2 करोड़ रुपए की ज्वेलरी लूट को अंजाम दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि पुलिस को कई अहम सबूत प्राप्त हुए हैं. इन सबूतों के आधार पर जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

चंडीगढ़ और लुधियाना जानी थी ज्वेलरी

ऐसा बताया जा रहा है कि कोरियर कंपनी के कर्मचारी को यह आभूषण चंडीगढ़ और लुधियाना भेजने थे. पुलिस के अनुसार, उनके पास सुबह 4ः49 बजे काॅल आई थी. सूचना मिली कि पहाड़गंज में दो लोगों ने एक व्यक्ति की आंख में मिर्च पाउडर डाल, उससे कुछ सामान लूट लिया. जांच करने पहुंची पुलिस को बाद में पता चला जो दो बैग बदमाश छीनकर अपने साथ ले गए थे, इसमें ज्वेलरी से भरे बाॅक्स थे, जो चंड़ीगढ़ और लुधियाना ले जाना था.

बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिस वर्दी में था. उसने पहले जांच के नाम पर रोका. तभी दो लोग पीछे से आए और उन्होंने कोरियर कर्मचारियों की आंखों में मिर्च झोक दिया. उन्होंने उनके बैग और बाक्स को लूट लिए. इस ज्वेलरी की कीमत करीब दो 2 करोड़ रुपए बताई गई है