भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के लिए एलटी के साक्षात्कार 12 जून को।

हमीरपुर 24 मई। प्रारंभिक शिक्षा विभाग में भाषा अध्यापक के तीन पदों पर भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों की बैचवाइज भर्ती के लिए 12 जून को प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय हमीरपुर में साक्षात्कार लिए जाएंगे।
प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय हमीरपुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार सामान्य वर्ग के भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के लिए दो पदों और एससी वर्ग के भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के लिए एक पद खाली है। सामान्य वर्ग के भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के वर्ष 2003 तक के बैच और एससी वर्ग के भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के वर्ष 2005 तक के बैच के उम्मीदवारों को कॉल लैटर भेज दिए गए हैं। ये कॉल लैटर विभिन्न जिलों के रोजगार कार्यालयों से प्राप्त सूची के अनुसार भेजे गए हैं। अगर उक्त बैच के किसी उम्मीदवार का नाम किन्हीं कारणों से छूट गया हो तो वह प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय हमीरपुर में साक्षात्कार के लिए आवेदन कर सकता है।
आवेदक भाषा अध्यापक का टैट पास होना चाहिए तथा उसे सभी आवश्यक दस्तावेज साथ लाने होंगे। साक्षात्कार से संबंधित अन्य सभी नियमों एवं शर्तों की जानकारी प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय हमीरपुर की वेबसाइट ddeehmr.org.in डीडीईईएचएमआर.ओआरजी.इन पर उपलब्ध करवा दी गई है। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 01972222749 पर संपर्क किया जा सकता है।