हाकम चंद पठानिया टिहरा ( मंडी ) – सरकाघाट उपमण्डल की नगरपरिषद के बेहड़ वार्ड की 70 वर्षीय मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ नेपाली युवक द्वारा दुराचार करने के बाद फरार होने का मामला पुलिस में दर्ज किया गया है।पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि

वह गत रात्रि अपने कमरे में सो रही थी और उसका बेटा जो भी मानसिक रूप से विक्षिप्त है दूसरे कमरे में सो रहा था।शिकायत में कहा गया है कि जब पीड़िता सो रही थी तो आरोपित नेपाली युवक उसके कमरे में आ गया जो जीर्णशीर्ण हालत में है और उसने नशे में धुत होकर सोई हुई 70 वर्षीय महिला के साथ जबरदस्ती दुराचार किया।

और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर घटनास्थल से फरार हो गया।डी एस पी चन्द्रपाल सिंह ने पुस्टि करते हुए बताया कि आरोपित अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है और उसे हिरासत में लेने के लिए पुलिस बल रवाना कर दिया है तथा पीड़िता महिला की मेडिकल जांच करवा दी गई है। नेपाली मजदूर वहीँ बैहैड वार्ड में ही किराये का कमरा लेकर रह रहा था और उसे महिला की हालत मालूम थी। स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर बहुत आक्रोश है और पुलिस से आरोपित को कठोर दंड देने का आग्रह किया है।