मंडी : विवाहिता की संदिग्ध मौत मामले में पति पर गंभीर आरोप, FIR दर्ज।

लडभड़ोल क्षेत्र में सविता देवी पत्नी सुनील निवासी वरनोड (गोलंवा ) तहसील लडभडोल की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज किया हैं। मृतका की माता शकुंतला देवी ने ननद-जेठानी पर भी शारीरिक, मानसिक प्रताड़ना के संगीन आरोप लगाए हैं।

मृतका की मां शकुंतला देवी निवासी द्रमंण लडभडोल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनकी बेटी सविता बुधवार को अपने चाचा ससुर के समारोह में मौजूद थी। देर रात बेटी ने मोबाइल फोन पर बताया कि उसके साथ पति द्वारा मारपीट की गई है। ननद जेठानी ने भी उसे अपशब्द कहे हैं।

मृतका की माता का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ अरसे से ससुराल पक्ष द्वारा शारीरिक व मानसिक तौर पर परेशान किया जा रहा था। बेटी की संदिग्ध मौत पर दामाद, ननद व जेठानी पर शक जाहिर करते हुए पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

उधर, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जहरीले पदार्थ के सेवन से विवाहिता की अचानक तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल दाखिल किया। प्राथमिक उपचार के बाद नाजुक हालत को देखते हुए सविता को परिजन द्वारा टांडा मेडिकल अस्पताल ले जाया गया । उपचार के दौरान विवाहिता की मौत हो गई।

पुलिस थाना जोगिंदर के प्रभारी प्रीतम जरियाल ने बताया कि मृतका की माता शकुंतला देवी के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर दिया है। मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। देर शाम विवाहिता का अंतिम संस्कार वरनोड गांव में पुलिस के पहरे में किया गया।