पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले का मास्टरमाइंड बनारस से गिरफ्तार।

हिमाचल प्रदेश पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है। हिमाचल पुलिस ने आरोपी को उत्‍तर प्रदेश के बनारस से देर रात गिरफ्तार किया है। आरोपी के साथ उसके एक अन्य साथी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। दोनों आरोपितों को धर्मशाला लाया जा रहा है व आज इन्‍हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि एसआइटी ने पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड शिव बहादुर को बनारस से बीती रात गिरफ्तार किया। उसके साथ उसके अन्य साथी अखिलेश को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपितों को धर्मशाला लाया जा रहा है, धर्मशाला पहुंचने के बाद आरोपितों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। यहां पुलिस इन्‍हें रिमांड पर लेगी व पूरे मामले का खुलासा पूछताछ में होगा।

इससे पहले पुलिस ने जिला सोलन में पेपर लीक मामले में चार युवकों को गिरफ्तार किया है। युवकों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने ऐसे युवकों को निशाना बनाया है, जिनके नंबर अधिक आए हैं और जो टॉपर रहे हैं, पुलिस ऐसे युवकों से पूछथाछ कर रही है। 65 से अधिक अंक लेने वाले युवकों से कड़ी पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

अब तक मामले में 26 के करीब आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस आरोपितों की धरपकड़ कर आगामी छानबीन कर रही है। मास्टर माइंड को गिरफ्तार करके बड़ी सफलता हासिल की है।