संदिग्ध परिस्थितियों में हुई प्रवासी की मौत, पीड़ित परिवार ने हत्या के लगाए आरोप।

औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत एक प्रवासी व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार के सदस्यों का कहना है कि 1 वर्ष पहले दत्तोवाल निवासी करीबन एक दर्जन लोगों द्वारा उसे पहले किडनैप किया गया था। उसके बाद पूरी रात उसकी जमकर पिटाई की गई थी जिसके कारण वह एक बर्ष से गंभीर बीमारी के चलते अस्पताल से इलाज करवा रहा था और उसका इलाज चंडीगढ़ में चल रहा था।

पीड़ित परिवार के सदस्यों का कहना है कि अब चंडीगढ़ में उनके रिश्तेदार अमरजीत की मौत हो चुकी है और उसके पीछे छह छोटे-छोटे बच्चे हैं। पीड़ित परिवार के सदस्यों का कहना है कि किडनैपिंग के बाद में उनकी पिटाई के दौरान उन्हें अंदरूनी गंभीर चोटें आई थी। जिसका इलाज वह 1 साल से करवा रहे थे। लेकिन अब उनके परिवार के सदस्य की मौत हो चुकी है उन्होंने अमरजीत की मौत को लेकर हत्या के भी गंभीर आरोप लगाए हैं और आरोपियों के खिलाफ पुलिस से सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग उठाई गई है।

वहीं जिला पुलिस बद्दी के अधीक्षक से हत्या का मामला दर्ज करने की भी मांग उठाई गई है । फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भेज दिया है और पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

इस बारे में जब हमने एसपी बद्दी मोहित चावला से बातचीत की तो उनका कहना है कि पुलिस के संज्ञान में यह मामला आया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भेज दिया है। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस निष्पक्ष कार्रवाई करेगी और जो भी मामले में दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ नियमों के अनुसान कार्रवाई की जाएगी।