नालागढ़ में शनिवार रात एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति घायल हो गया। हादसा उस वक्त हुआ, जब यह दंपति गांव से किसी काम के लिए पास के शहर नालागढ़ की तरफ आ रहा था। अचानक इनका मिनी ट्रक बेकाबू होकर लगभग 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। इसका पता रविवार सुबह तब चला, जब इलाके के लोग खेतों में आना शुरू हुए। उन्होंने खाई में गाड़ी गिरी देखी और पास जाने पर रोने की आवाज सुनी। लोगों ने घायल को गाड़ी से निकाला, वहीं पास ही महिला की लाश भी पड़ी मिली। घायल को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चंडीगढ़ स्थित पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिचर्स (PGIMER) रेफर किया गया है।

दुर्घटना स्वारघाट रोड पर पानी मोड़ गांव के पास शनिवार देर रात करीब 9 बजे के बाद घटी बताई जा रही है। शनिवार देर रात को गांव नाल पसड़ा का यह दंपती मिनी ट्रक (महिंद्रा पिकअप) में सवार होकर नालागढ़ की तरफ आ रहा था। इस घटना का पता रविवार सुबह तब चला, जब ग्रामीण घास काटने के लिए अपने खेतों में आना शुरू हुए। उन्होंने खाई में गिरी एक गाड़ी देखी। साथ ही एक व्यक्ति के रोने की आवाज आ रही थी। इसके बाद ग्रामीण गाड़ी के पास गए और उन्होंने उस व्यक्ति को निकाला, वहां साथ ही एक महिला का शव भी पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने घायल व्यक्ति को अस्पताल भेज दिया और पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में सामने आया है कि ये दोनों पति-पत्नी थे। फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया है। घायल व्यक्ति को चंडीगढ़ PGIMER भेज दिया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। इस पूरे मामले की पुष्टि करते हुए बद्दी के DSP नवदीप सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है। साथ ही हादसे के कारण का पता लगाया जा रहा है।