दिल्ली में नाबालिग से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार।

दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप एक मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, 17 साल की एक लड़की अपने परिवार के साथ किसी काम से चंडीगढ़ गई थी और 18 से 25 जुलाई तक वही रही थी. वहां उसकी मुलाकात एक 25 वर्ष के युवक दीपक से हुई, जो यूपी के गोडा का रहने वाला है. वह उनके साथ गुजरात भी गया और उनके साथ रहा. चार अगस्त को लड़की दीपक के साथ उसके गांव जाने के लिए निकली और 5 अगस्त की सुबह ट्रेन में सवार हुई एवं अगले दिन यानी छह अगस्त को लखनऊ पहुंची, जहां से वो एक टैक्सी किराए पर लेकर दीपक के गांव पहुंचीं.

वो दोनों उसी रात लौटे और नई दिल्ली के लिए एक ट्रेन में सवार हुए, जहां से उन्हें गुजरात के लिए ट्रेन पकड़नी थी. वो दोनों 7 अगस्त को दोपहर 02.00 बजे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे और रात 09:40 बजे जामनगर एक्सप्रेस में सवार होने वाले थे, लेकिन ट्रेन छूट गई. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई और दीपक उसे स्टेशन पर छोड़कर चला गया. कुछ देर बाद लड़की थाने के आसपास दीपक को तलाश करने लगी.

जब लड़की सेंट्रल फुट ओवरब्रिज पर थी, दो पानी की बोतल बेचने वाले हॉकर हरदीप और राहुल उससे मिले. इन दोनों से लड़की ने अपने घर पर फोन करने का अनुरोध किया. हॉकर राहुल ने मोबाइल फोन पर लड़की के भाई से बात की, जिसने उन्हें लड़की की ट्रेन पकड़ने में मदद करने के लिए कहा. इसके बाद दोनों हॉकर्स ने कहा कि ट्रेन किसी और स्टेशन से मिलेगी. ये दोनों लड़की को तिलक ब्रिज के पास ट्रैक के किनारे कुछ झाड़ियों में ले गए, जहां दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया. वे लड़की को 8 अगस्त की तड़के वापस अजमेरी गेट की ओर ले आए.

इसी दौरान दीपक भी उनसे मिल गया. हरदीप और राहुल ने दीपक को उसे छोड़ने के लिए डांटा. उनके बीच बहस हुई. पेट्रोलिंग स्टाफ ने यह देखा और मामले की जांच की और बाद में उन सभी को पुलिस स्टेशन लाया गया. पुलिस ने 376 डी आईपीसी और 6 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. शिकायतकर्ता और दोनों आरोपियों का चिकित्सकीय परीक्षण किया गया है. फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया है. मामले में जांच की जा रही है.