बड़सर में जबरन घर में घुसे बदमाश, 25 हजार लूटे।

बड़सर की ग्राम पंचायत बिझड़ी के गांव डुढार में घरवालों को डरा धमकाकर गूगल-पे से पैसे ट्रांसफर कराने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने जबरन घर में घुसकर पीड़ित के 25 हजार रुपए लूट लिए। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार डुढार गांव के दिनेश पुत्र रामपाल शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि रविवार रात लगभग 2 से ढाई बजे उसके घर के पिछले दरवाजे से अज्ञात लोग घुस आए। घर में घुसते ही उन्होंने डराना धमकाना शुरू कर दिया। जब उनको घर से कुछ न मिला तो उन्होंने उसे अपने मोबाइल से पैसे ट्रांसफर करने को कहा।

इलाके में इस तरह की पहली लूट

इसके बाद डरे सहमे घरवालों ने 25 हजार रुपए उनके नंबर पर ट्रांसफर कर दिए l इलाके में इस तरह की लूट का ये पहला मामला बताया जा रहा है, जिससे लोग दहशत में हैं। शिकायत मिलने के बाद पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया गया है तथा सुरागों की तलाश की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।

शिकायत पर छानबीन कर रही पुलिस

DSP बड़सर लाल मन शर्मा का कहना है कि घर में घुसकर जबरदस्ती पैसे ट्रांसफर करवाने की शिकायत मिली है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।