विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने गांव कसीरी में गांववासियों की समस्याएं सुनीं।

विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने गांव कसीरी में गांववासियों की समस्याएं सुनीं
बड़सर 10 जून। विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने गांव कसीरी का दौरा किया और वहां गांववासियों की समस्याएं सुनीं। इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग, जलशक्ति विभाग, बिजली बोर्ड और अन्य विभागों के अधिकारी, कांग्रेस के पदाधिकारी तथा क्षेत्र के पंचायत जनप्रतिनिधि भी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के दौरान विधायक ने कहा कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए विभिन्न परियोजनाओं के तहत बजट का प्रावधान किया जा रहा है। कोहडरा में राजीव गांधी डे बोर्डिंग स्कूल के निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया गया है। इस स्कूल में क्षेत्र के बच्चों को आधुनिक चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

क्षेत्र में नई सड़कों के निर्माण और पुरानी सड़कों के सुदृढ़ीकरण के लिए करोड़ों रुपये के बजट का प्रावधान किया गया है।

बाबा बालक नाथ मंदिर और आस-पास के क्षेत्र को धार्मिक पर्यटन की दृष्टि से विकसित करने के लिए एडीबी की मदद से एक बृहद परियोजना का खाका तैयार किया गया है। इस परियोजना से जहां श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं मिलेंगी, वहीं स्थानीय युवाओं को रोजगार के बेहतर अवसर उपलब्ध होंगे।

इस अवसर पर इंद्र दत्त लखनपाल ने गांववासियों की समस्याएं सुनीं, जिनमें से अधिकांश जनसमस्याओं का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया। जबकि, अन्य समस्याओं के भी अतिशीघ्र निपटारे के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।