ज्येष्ठ एवं वरिष्ठ नागरिक कल्याण परिषद, सरकाघाट इकाई जिला मण्डी (हि०प्र०) की मासिक बैठक सम्पन्न।

ज्येष्ठ एवं वरिष्ठ नागरिक कल्याण परिषद, सरकाघाट इकाई जिला मण्डी (हि०प्र०) की मासिक बैठक सरकाघाट में इकाई के अध्यक्ष प्रकाश चन्द चौहान की अध्यक्षता में अन्य इकाई के पदाधिकारियों तथा कई आस पास से आए हुए वरिष्ठ नागरिकों, सेवनिवृत /राजपत्रित कर्मचारियों तथा सामाजिक कार्यकर्ताओं के बीच में हुई।
बैठक में मुख्यता सरकाघाट क्षेत्र के मुद्दों पर गंभीरता से बातचीत की गई, जिनमें मुख्यता सरकाघाट हस्पताल में विशेषज्ञों की कमी, एक्सरे मशीन तथा अन्य संसाधनों की कमी के साथ साथ पार्किंग इत्यादि की समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया। इसके अलावा बेसहारा गौवंश की समस्याओं, निर्माणाधीन पार्क से उपत्पन होने वाली पार्किंग की समस्या, बसों की कमी, पाठशालाओं के रखरखाव तथा कई वर्षो से सरकाघाट क्षेत्र से हो रहे अन्याय के बारे में बात चीत की गई।
इकाई ने खेद जताया की उपरोक्कत सर्वहित समस्याओं को कई बार सरकार को उपमंडलाधिकारी (न.), सरकाघाट के माध्यम से भेजने पर भी न तो अब तक किसी समस्या का समाधान हुआ न ही तो कोई संतोषजनक जवाब सरकार से हमें मिला।
इस प्रैस विज्ञप्ति के माध्यम से उपरोक्त सभी नागरिकों ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जी से अपील की है, कि वो अपने किसी विशेष अधिकारी को सरकाघाट क्षेत्र के दौरे पर भेजे, जिससे कि वो यहां की जनहित समस्याओं को अनुभव करें तथा उसके बाद वर्तमान तथ्यों के आधार पर हमें उनसे मिलने का समय दें।
इकाई के पदाधिकारियों/सदस्यों में – प्रताप ठाकुर, मेहर चंदेल, वेद प्रकाश शर्मा, नेकराम शर्मा, बालम राम राणा, दलजीत सिंह गुलेरिया, मनोहर शर्मा के अलावा सेवानिवृत /सामाजिक कार्यकर्ता – हरिदास प्रजापति, रमेश भारद्वाज उर्फ रमेश चन्द, रमेश चंदेल, प्यार चन्द बन्याल, राज कुमार शर्मा, श्रीमती रमिता शर्मा, जमना देवी इत्यादि ने इस बैठक में भाग ले कर अन्य लोगों को अगले महीने की आने वाली बैठक के लिए आमंत्रित किया।