दोस्त के साथ मिलकर पत्नी का गला रेतकर की हत्या,दोनों आरोपी गिरफ्तार।

दिल्ली(Delhi) के मौजपुर इलाके में बेवफाई के शक में अपनी पत्नी (Wife) का गला काटने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) संजय कुमार सेन ने बताया कि शनिवार 17 सितंबर को सुबह करीब नौ बजे जाफराबाद पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल(PCR Call) आई जिसमें कहा गया कि दिल्ली के मौजपुर में एक घर में एक महिला घायल पड़ी है, जिसके बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची. मृतक महिला की पहचान शाहदेन मलिक उर्फ शान उर्फ सुहैब की पत्नी फातिमा के रूप में की गई. महिला खून से लथपथ पड़ी मिली, जिसके गले में तेज चोट के निशान और पीठ पर भी घाव के निशान थे.

भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की और घटना की जांच शुरू कर दी.

जांच के दौरान दिल्ली के ओल्ड मुस्तफाबाद इलाके में रहने वाले संदिग्ध शाहदेन के माता-पिता पर दबाव बनाया गया, जिससे आखिरकार उसकी लोकेशन निकल गई और आरोपी को पकड़ लिया गया.लगातार पूछताछ पर आरोपी शाहदेन ने कबूल किया कि उसने अपने दोस्त आसिफ (19) के साथ मिलकर फातिमा की हत्या की थी. उसके सहयोगी आसिफ को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

जांच में यह भी पता चला कि शाहदेन ने कई महीनों तक उसके साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद हाल ही में फातिमा से शादी की थी, हालांकि, शाहदेन का परिवार उनकी शादी को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं था, जिसने अंतत: उनके रिश्ते को तनावपूर्ण बना दिया. आरोपी शाहदेन ने यह भी खुलासा किया कि उसे अपनी पत्नी फातिमा के चरित्र पर संदेह था और कई बार उसे चेतावनी दी थी.

डीसीपी ने कहा, “मौजूदा परिस्थितियों से निराश होने के बाद, उसने आखिरकार उससे छुटकारा पाने का फैसला किया और योजना में अपने दोस्त आसिफ को भी शामिल किया.”घटना वाले दिन शाहदेन और उसके दोस्त आसिफ ने दिल्ली में कहीं पार्टी की थी और शनिवार तड़के वह अपने घर लौट आया. जैसे ही शाहदेन घर में दाखिल हुआ, उसका फिर से फातिमा से विवाद हो गया जिसके बाद उसने उस पर चाकू से हमला किया और बाद में मौके से फरार हो गया.