नालागढ़ में सैनी बिरादरी के खिलाफ अभद्र भाषा के मामले में बीडीसी सदस्य सुरेंद्र सैणी के नेतृत्व में सैनी समाज के लोग शिकायत लेकर पुलिस थाना पहुंचे। पुलिस को एक वीडियो सौंपा गया, जिसमें सोशल मीडीया पर तीन युवाओं द्वारा गाली गलौज की जा रही है। पुलिस ने इन युवाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वीरवार को सैणी समाज की एक बैठक खरूणी में आयोजित की गई। जिसमें बिरादरी के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग करने को लेकर रोष जताया गया तथा आगामी रणनीति तैयार की गई। बीडीसी सदस्य सुरेंद्र सैणी ने कहा कि सोशल मीडिया पर रोहतांवाला, बंगला बैली व एक प्रवासी युवक ने सैणी समाज को लेकर एक वीडियो वायरल किया जिसमें सरेआम सैणी समाज के लोगों को गाली देते सुनाया गया है।

बिना किसी कारण से सैणी समाज के लोगों को गाली देना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग समाज के नाम पर कलंक है। गाली गलौज के नाम पर वीडियो बनाकर हमारे आपसी भाईचारे को खराब किया जा रहा है। बैठक में फैसला लिया गया कि इन लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया जाए जिससे यह युवा भविष्य में इस तरह की गंदी हरकत ना कर सके।

बैठक में बीडीसी सदस्य सुरेंद्र सैणी, पूर्व प्रधान रघुबीर सिंह, वार्ड सदस्य निर्मल सिंह, विजेंद्र सिंह, गजेंद्र सिंह, विजेंद्र सैणी, सतनाम सैणी, दर्शन सैणी, मेला राम सैणी, मनोज सैणी, राजेंंद्र सैणी, जयपाल सैणी, मनदीप सैणी, रोहित सैणी, गुलशन सैणी, सुखबीर सैणी, जोंगिंद्र सैणी, कमल सैणी, विरेंद्र सैणी व गगन सैणी उपस्थित रहे। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि सैनी समाज के लोगो की ओर से अभद्र भाषा का प्रयोग करने को लेकर शिकायत दी गई थी। पुलिस ने इन युवाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।