युवा चौपाल कार्यक्रम के अंतर्गत नवीन शर्मा ने युवाओं से किया संवाद ।

हमीरपुर जिला के लिए सात करोड़ की राशी का प्रावधान – नवीन शर्मा ।

हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के प्रदेश समन्वयक व भाजपा बिलासपुर के प्रभारी नवीन शर्मा ने धनेड़ पंचायत व किरवीं पंचायत के युवाओं के साथ युवा चौपाल कार्यक्रम के अंतर्गत संवाद किया व युवाओं की समस्याओं को सुना ।
नवीन शर्मा ने युवाओं को जानकारी देते हुए कहा कि कौशल विकास निगम के द्वारा हमीरपुर जिला के लिए सात करोड़ की राशी का प्रावधान किया जिसमें विभिन्न शार्ट टर्म कोर्स हमीरपुर की सभी आईटीआई में शुरू किए गए हैं व हमीरपुर कॉलेज में बीवॉक कोर्स शुरू किए गए हैं जिससे युवा प्रशिक्षण प्राप्त कर के आत्मनिर्भर हो रहे हैं साथ ही साथ रोजगार प्राप्त कर रहे हैं ।
नवीन शर्मा ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि कौशल विकास निगम द्वारा हमीरपुर की एम्प्लॉयमेंन्ट एक्सचेंज के लिए तीन करोड़ तैंतीस लाख का प्रावधान कौशल विकास निगम के माध्यम से किया गया है और एम्प्लॉयमेंन्ट एक्सचेंज का भवन बन कर तैयार हो गया है अब शीघ्र की उसका उद्घाटन कर के एम्प्लॉयमेंन्ट एक्सचेंज का काम वहां होगा साथ ही वहाँ पर कौशल विकास निगम के माध्यम से करियर कॉउंसलिंग की जाएगी जिसमें युवाओं को आगामी भविष्य के लिए गाइड किया जाएगा ।
नवीन शर्मा ने युवाओं को कौशल विकास निगम व हिमाचल सरकार द्वारा और केंद्र की मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रहीं जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी ।
इस अवसर पर सोनी शर्मा , वीरेंद्र, सुमित,सुनील,शुभम, आयूष,अंकित, संदीप सहित अन्य विभिन्न युवक मण्डलों के सदस्य व युवा उपस्थित रहे ।