ऊना से उज्जैन व हरिद्वार तक सीधी ट्रेन चलाने पर नवीन शर्मा ने किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का धन्यवाद ।

हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के पूर्व वाइस चैयरमैन व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नवीन शर्मा ने ऊना से उज्जैन व हरिद्वार तक सीधी ट्रेन चलाने पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का धन्यवाद किया है ।
नवीन शर्मा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के निरंतर प्रयासों से केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने हिमाचल को कई ट्रेनों की सौगातें दी हैं । नवीन शर्मा ने कहा कि हर हिमाचल वासी व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अनुराग ठाकुर का आभार व्यक्त करती है ।  नवीन शर्मा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के निवेदन पर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र को सौगातें देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है ।
नवीन शर्मा ने कहा कि इन दोनों ट्रेनों के चलने से हिमाचल वासियों को लाभ मिलेगा और धार्मिक यात्राओं में बढ़ोतरी होगी ।  नवीन शर्मा ने कहा कि  हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधि होने के नाते केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सदैव हिमाचल के विकास  व हिमाचल के हितों के लिए काम किया है । नवीन शर्मा ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में अनुराग ठाकुर पूरे हिमाचल से रेकॉर्ड तोड़ मतों से जीतेंगे ।