Homeजॉब्सNPCIL Vacancy 2024: न्यूक्लियर पॉवर कॉर्पोरेशन में निकली 12वीं पास के लिए...

NPCIL Vacancy 2024: न्यूक्लियर पॉवर कॉर्पोरेशन में निकली 12वीं पास के लिए नौकरी,जल्द करें आवेदन।

NPCIL Vacancy 2024: न्यूक्लियर पॉवर कॉर्पोरेशन में निकली 12वीं पास के लिए नौकरी,जल्द करें आवेदन।

NPCIL Vacancy 2024: न्यूक्लियर पॉवर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (NPCIL) ने विभिन्न पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। आवेदन प्रक्रिया 22 अगस्त, 2024 से शुरू होगी। इसलिए आवेदन की तारीख ध्यान में रखें और npcilcareers.co.in पर जाकर अप्लाई करें।

एनपीसीआईएल भर्ती 2024: न्यूक्लियर पॉवर कॉर्पोरेशन में 12वीं पास के लिए नौकरी, आवेदन प्रक्रिया शुरू

न्यूक्लियर पॉवर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (एनपीसीआईएल) ने विभिन्न पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। आवेदन प्रक्रिया 22 अगस्त, 2024 से शुरू होगी। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए कुल 279 पदों पर भर्ती की जाएगी।

भर्ती विवरण:

– स्टाइपेन्डी ट्रेनी ऑपरेटर (एसटी/टीएन) – 153 पद
– स्टाइपेन्डी ट्रेनी मेंटेनेर (एसटी/टीएन) – 126 पद

शैक्षणिक योग्यता:

– स्टाइपेन्डी ट्रेनी ऑपरेटर – 10+2 या आईएनसी विज्ञान विषयों के साथ (भौतिकी, रसायन विज्ञान और गणित) में कुल मिलाकर कम से कम 50 प्रतिशत अंक।
– स्टाइपेन्डी ट्रेनी मेंटेनेर – दसवीं कक्षा में विज्ञान और गणित में कम से कम 50 प्रतिशत अंक और दो वर्षीय आईटीआई सर्टिफिकेट।

आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 18 वर्ष से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 100 रुपये की एप्लीकेशन फीस जमा करनी होगी। एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी और एक्स-सर्विसमैन को एप्लीकेशन फीस नहीं देनी होगी।

चयन प्रक्रिया:

उम्मीदवारों का सिलेक्शन सीबीटी टेस्ट और इंटरव्यू राउंड के आधार पर किया जाएगा।

वेतन:

चयनित उम्मीदवारों को हर महीने 20 हजार से लेकर 22,000 रुपये हर महीने सैलरी मिलेगी और एक बार 3000 रुपये का बुक भत्ता भी मिलेगा।

आवेदन कैसे करें:

उम्मीदवार एनपीसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट npcilcareers.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 11 सितंबर, 2024 है। Read More

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!