एन.एस.यू.आई ने आयोजित किया प्रशिक्षण शिविर।

हमीरपुर – 13 सितंबर – आज भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन द्वारा चलाए गए प्रदेश व्यापी प्रशिक्षण शिविर ” हम लाएंगे बदलाव ” के दौरान आज हमीरपुर जिले के सभी छात्र साथियों को प्रशिक्षित किया गया। जिसमें कि सभी छात्रों को यह सिखाया गया किस संगठन में किस तरीके से मजबूती के साथ कार्य करना है।

इस मौके पर प्रदेश के अध्यक्ष श्री छतर सिंह ठाकुर जी ने कहा एनएसयूआई पूरी मजबूती के साथ प्रदेश भर में इस प्रशिक्षण के माध्यम से 2022 के विधानसभा चुनाव में छात्रों को हर तरीके से प्रशिक्षित करने का कार्य करेगा। वह किस तरीके से अपनी अपनी विधानसभाओं में हर तरह के प्लेटफार्म के माध्यम से अपने संगठन को मजबूत करना है। इन सभी विषयों पर हम छात्रों को जो है प्रशिक्षित करने का कार्य पूरे प्रदेश भर में करेंगे।
इस मौक़े पर पंजाब विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष डॉ चंदन राणा जी ने छात्रों को NSUI की विचारधारा से अवगत कराया ।प्रदेश महासचिव टोनी ने छात्र साथियों को संगठित होकर छात्रहितों की लड़ाई में सदेव आगे रहने का आग्रह किया ।
इस मौके पर विशेष रूप से छत्तीसगढ़ से आये व पूर्व में हिमाचल प्रदेश एनएसयूआई के प्रभारी निखिल द्विवेदी जी, सतवीर सिंह जी ,यासीन बट्ट, तुषार स्तान व रजत भारद्वाज पदाधिकारियो को प्रशिक्षित किया। अन्त में Nsui प्रदेश महासचिव टोनी ठाकुर ने सभी सम्मानित पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ का धन्यवाद व्यक्त किया।