सेना के एक रिटायर्ड जवान ने हरियाणा के गोहाना स्थित एक गांव मदीना में अपनी पत्नी की अपनी ही लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी। फिर बाद में खुद को गोली से उड़ा दिया। वहीं इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। गोली लगने से हुई मौतों की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट मिला है। वहीं सुसाइड नोट पढ़कर हर कोई हैरान है। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। मृतक की पहचान 42 वर्षीय जयवीर के रूप में हुई है। वहीं आपको बता दें कि मृतक जयवीर सेना से रिटायर्ड होने के बाद रेलवे विभाग गोहाना रेलवे स्टेशन में नौकरी कर रहा था।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें लिखा है कि मैं जयवीर अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं। वह बहुत अच्छी है। इसलिए उसे भी अपने साथ ले जा रहा हूं‌। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसी के साथ पूरे गांव में दो मौतें होने से सनसनी फैल गई है।

बरोदा थाना पुलिस के प्रभारी बदन सिंह ने इस पूरी घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गांव में गोली से हुई मौतों की सूचना मिली थी। अभी पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। मृतक का नाम जयवीर है। पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। मृतक ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या की। फिर उसी बंदूक से खुद ने भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।