जिला शिमला के चौपाल में खाई में गिरी पिकअप; दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल।

जिला शिमला के चौपाल में एक पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, जिसके चलते पिकअप में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। सड़क हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार चौपाल के ग्राम पंचायत बमटा बाबर में एक पिकअप सोमवार सुबह गहरी खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सिविल अस्पताल चौपाल व नेरवा पहुंचाया गया। एक नेपाली मूल के व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। स्थानीय व्यक्ति मनोज कुमार उम्र 30 वर्ष पुत्र प्रकाश चंद गांव ममूवी डाकघर बमटा तहसील चौपाल जिला शिमला की भी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

वही स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस थाना चौपाल में दी। जिसके बाद एसएचओ चौपाल और अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगा रही है। उधर, डीएसपी चौपाल राजकुमार ने बताया कि पुलिस को पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली है।

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया है। डीएसपी ने कहा कि दुर्घटना के कारण क्या रहे हैं। इसका पता जांच के बाद ही पता लग पाएगा। पिकअप में तीन लोग सवार थे, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति अभी घायल है। डीएसपी ने कहा पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।