ब्यास नदी में गिरी पिकअप – एक लापता।

चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर चालक को नींद की झपकी आने के कारण एक जीप चालक सहित व्यास नदी में समा गई। पंडोह व हनोगी के बीच दवाडा के पास सुबह 6 बजे के करीब यह हादसा पेश आया। जीप में चालक सहित तीन लोग सवार थे, जिनमें से दो गाड़ी से उछलकर बाहर गिर गए और दोनों को गंभीर चोटें आई हैं।

पुलिस ने घटनास्थल से 200 मीटर दूर जीप को ढूंढ निकाला है, वहीं चालक की तलाश अभी भी जारी है। मिली जानकारी के अनुसार जीप में सवार यह सभी लोग परवाणु से सेब बेच कर घर वापस लौट रहे थे। जीप जैसे ही दवाडा के पास पहुंची तो चालक को नींद की झपकी आ गई और जीप चालक सहित ब्यास नदी में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही औट थाना की टीम मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। गाड़ी ब्यास नदी में तेज बहाव के कारण गाड़ी 200 मीटर दूर पहुंच गई थी।

पुलिस ने गाड़ी को क्रेन की मदद से बाहर निकाल दिया है। गाड़ी को ठाकुर दास निवासी औट चला रहा था, जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। गाड़ी से कूदने पर सोमदेव सिंह को गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें नगवाई अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू रेफर कर दिया गया है। पुलिस को दिए बयान में सोमदेव ने बताया कि चालक को गाड़ी चलाते हुए नींद आ गई। जिस कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर ब्यास नदी में जा गिरी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि औट पुलिस थाना की टीम ने दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। चालक का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है जिसे ढूंढने का प्रयास जारी है।