ज्वाला जी जा रहे श्रद्धालुओं की पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, 20 घायल।

कांगड़ा के डाडासीबा के अंतर्गत शीतला मंदिर के नजदीक रविवार दोपहर एक सड़क हादसा हुआ है। श्रद्धालुओं से भरे वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से करीब 20 यात्री जख्मी हुए है। वाहन में बच्चे सहित 15 से 20 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि श्रद्धालु पंजाब के जगराओं के रहने वाले है।

श्रद्धालु चिंतपूर्णी शीतला मंदिर में दर्शन करने के बाद “ज्वाला जी” के लिए जा रहे थे। इसी दौरान श्रद्धालुओं का वाहन (PB10 HU -7386) खाई में गिर गया। हादसे में बच्चों को खरोंच तक नहीं आई। स्थानीय लोगों ने 108 सूचना दी, जिसके बाद घटनास्थल पर डाडासीबा, चिंतपूर्णी व दौलत पुर से तीन एंबुलेंस पहुंची। घायल श्रद्धालुओं को तुरंत चिंतपूर्णी अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया गया।

हालांकि जांच जारी है लेकिन दुर्घटनाग्रस्त वाहन के चालक के अनुसार हादसा सड़क तंग होने के कारण विपरीत दिशा से आ रही कार को पास देने के दौरान जमीन धंसने से हुआ। चिंतपूर्णी अस्पताल में तैनात चिकित्सक ने बताया कि एक दर्जन के करीब श्रद्धालुओं को गहरी चोट लगी है। तीन को फ्रैक्चर भी हुए हैं, उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद टांडा मेडिकल अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया।