मुकेश अग्निहोत्री नेता नहीं भविष्य है के पोस्टर को लेकर गरमाई राजनीति

हिमाचल प्रदेश के प्रवेश द्वार परवाणु में कांग्रेस की गुटबाजी एक होर्डिंग से नजर आ रही है। जिसमे नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को नेता नही भविष्य लिखा गया है। होर्डिंग में पूर्व मुख्यमंत्री यशवंत सिंह परमार और वीरभद्र सिंह को छोड़कर हिमाचल के किसी भी कांग्रेस नेता की फोटो नहीं लगाई गई है। औऱ तो और इस होर्डिंग को भाजपा के फटे होर्डिंग पर चिपकाया गया है। इससे भाजपा में भी रोष है।

वहीं प्रवेश द्वार परवाणु में लगी होर्डिंग को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष शिव कुमार का कहना है कि कांग्रेस एकजुट है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भटकाने के लिए ये ओछी राजनीति भाजपा कर रही है। उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री बेबाकी से विधानसभा व विधानसभा के बाहर लोगों के मुद्दों को उठाते है। उन्होंने कभी भी सीएम बनने की इच्छा जाहिर नही की। उन्होंने कहा कि कुलदीप राठौर बतौर प्रदेशाध्यक्ष और मुकेश अग्निहोत्री नेता प्रतिपक्ष के रूप में बेहतर कार्य कर रहे है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकजुट है और जिसे हाई कमान चाहेगी सीएम कि कुर्सी उसे ही मिलेगी। उन्होंने कहा कि जो होर्डिंग वहां लगाई गई है वो भाजपा के पोस्टर के ऊपर लगाई गई है और ऐसी राजनीति कांग्रेस नही करती कि किसी और दल के होर्डिंग को फाड़ा जाएं। उन्होंने कहा कि बौखलाहट में आकर भाजपा इस तरह की राजनीति कर रही है लेकिन भाजपा अपने मनसूबों में कामयाब नही हो पाएगी। उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जयराम की पीठ थपथपा गए वहीं दूसरी तरफ मोदी और अमित शाह जयराम से नाराज चल रहे है।