जिंदा है पूनम पांडे, मौत का रचाया था ड्रामा.

एस एम न्यूज़ हिमाचल डेस्क –विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे क निधन नहीं हुआ है. उनकी मौत की खबर झूठी थी. उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए अपने जिंदा होने की खबर दी है. अपनी मौत का तमाशा करने वाली अभिनेत्री ने खुद खुलासा किया कि उन्हें कैंसर भी नहीं है, बल्कि ये सब उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरूकता फैलाने के लिए किया था.

अभिनेत्री की पोल अब खुल चुकी है और इसके साथ ही उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर उन्हें नफरत झेलनी पड़ रही है. इस भद्दे मजाक के लिए यूजर्स और सितारे उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं.

पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर साझा किए वीडियों में कह रही है कि वे जीवित है. अपनी जीवित होने की जानकारी दे रही हैं और कैंसर के खिलाफ जंग लड़ने की बात कह रही हैं. पूनम ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करने के लिए बाध्य महसूस कर रही हूं. मैं यहां हूं, जीवित हूं सर्वाइकल कैंसर ने मुझ पर दावा नहीं किया.

लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है, जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी के कारण पैदा हुईं. कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है.