पांव फिसलकर खाई में गिरा निजी बस चालक, हुई मौत।

बिलासपुर घुमारवीं _13     मई, जिला बिलासपुर की शाहतलाई पुलिस थाना शाहतलाई के तहत कल्लर गांव के एक नाले में एक बस चालक का शव खाई में मिला है। वहीं, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। जानकारी के अनुसार, किसी अज्ञात व्यक्ति ने नाले में एक व्यक्ति का शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
सूचना मिलते ही पुलिस टीम थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमिता चौधरी की अगुवाई में घटनास्थल पर पहुंची। बताया जा रहा है कि ग्राम पंचायत मलांगण के गांव कल्लर का निवासी महेंद्र सिंह पुत्र कृष्ण चंद जोकि निजी बस चालक था वह हर दिन तरह अपनी ड्यूटी के पश्चात शाम को घर आ जाता था लेकिन शनिवार शाम को घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजन चिंतित हो गए।
हालांकि उसके परिजनों ने देर रात तक उसका इंतजार करते रहे मगर जब वह घर नहीं आया। वहीं, परिजनों को महेंद्र सिंह का शव खाई में मिलने पर पांव तले जमीन खिसक गई। बताया जा रहा है कि मृतक के शरीर पर कोई भी चोट का निशान नहीं है जबकि शरीर में मामूली सी खरोंचे आई हैं।
वहीं अंदेशा जताया जा रहा है कि मृतक का घर जाते समय रास्ते से पांव फिसलने के कारण गहरी खाई में गिरने से मौत हुई होगी। डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।