गांव गांव सुख की बयार, दस्तक देती सुख सरकार” कार्यक्रम के तहत हमीरपुर विधानसभा के प्रत्येक गांव में आयोजित किए जाएंगे कार्यक्रम :डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा

कांग्रेस के हमीरपुर विधानसभा के वरिष्ठ नेता डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने “गांव गांव सुख की बयार ,
दस्तक देती सुख सरकार”” कार्यक्रम के तहत ग्राम पंचायत धनेड के तलाशी, व खठवीं लिंगु और ग्राम पंचायत चंगर के गलोट में आयोजित सभाओं में हिस्सा लिया।
इन सभाओं में उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना और मौके पर उनका समाधान खोजा। इस मौके पर उन्होंने माननीय मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू जी के द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया ।इस मौके पर उन्होंने क्षेत्र वासियों को बताया कि कांग्रेस की सरकार ने 1 साल में ही अपनी तीन गारंटीयां
को पूरा कर दिया है और बाकी पर भी काम चल रहा है ।इस मौके पर उन्होंने नौजवान युवा साथियों से आह्वान किया कि वह प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही है राजीव गांधी स्टार्टअप योजना जो की 680 करोड रुपए की है उसके प्रथम चरण तहत इलेक्ट्रॉनिक टैक्सी ,बस ,ट्रक परमिट लेकर इसका भरपूर फायदा उठाएं । उन्होंने नौजवान साथियों को इसी योजना के दूसरे चरण जोकि जल्द शुरू होने वाला है जिसमें वह अपनी खाली पड़ी 6 कनाल भूमि पर सोलर प्लांट लगाकर ₹20000 प्रतिमाह आय सुनिश्चित कर सकते हैं, के बारे में भी बताया। इस मौके पर डॉक्टर वर्मा ने बताया कि देश प्रदेश के ऊपर आर्थिक बोझ होने के बावजूद मुख्यमंत्री जी ने आपदा के समय में अपने प्रदेशवासियों के लिए 4500 करोड रुपए का राहत पैकेज घोषित किया। उन्होंने गांव वासियों को बताया कि किस तरह माननीय मुख्यमंत्री ने गृह निर्माण के लिए राशि को डेढ़ लाख से बढ़ाकर 7 लाख कर दिया और इसी तरह पशुधन के नुकसान पर₹4500 से बढ़कर ₹55000 प्रति पशु कर दिया । डॉक्टर वर्मा ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री खुद आम परिवार से और गांव के परिवेश से निकले हुए व्यक्ति हैं और वह आम जनमानस की समस्याओं से भलीभांति परिचित हैं और उनके हर एक फैसले में आम जनमानस का पूर्ण रूप से ध्यान रखा जाता है। उन्होंने इन जनसभाओं में लोगों से आग्रह किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में आप माननीय मुख्यमंत्री के हाथों को मजबूत करें और कांग्रेस को वोट देकर अपनी आवाज को दिल्ली में भी बुलंद करने का मौका प्रदेश सरकार को दें ,ताकि केंद्र से भी ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहायता प्रदेश के लोगों को दिलवाई जाए।
उन्होंने बीजेपी पर भी पलटवार करते हुए जनता से अपील की जब यह लोग वोट मांगने आए तो उनसे जरूर पूछिए कि उनकी दो करोड़ प्रतिवर्ष रोजगार देने की गारंटी, और 15 -15 लाख रुपए देने की गारंटी, और ₹35 लीटर पेट्रोल-डीजल देने की गारंटी का क्या हुआ? उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि आप को जाति-पाति, अमीरी- गरीबी और धर्म से ऊपर उठकर प्रदेश और देश के विकास के लिए वोट करना है और एक साधारण परिवार से निकले हुए मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू जी के हाथों को मजबूत करने के लिए कांग्रेस को वोट करना है। इस मौके पर उनके साथ हमीरपुर बीडीसी उपाध्यक्ष संजीव शर्मा ,ग्राम पंचायत शेर बलोनी प्रधान नीलम शर्मा, बाड़ी फरनोहल उपप्रधान अश्विनी कुमार, सूबेदार हंसराज ,देवीलाल सुमेश पंडित ,अनिल शर्मा ब्लॉक यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अश्वनी कुमार, सेवा दल संयोजक अजय शर्मा, एनएसयूआई के शुभम, सुरेश व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।