भाजपा की करनी और कथनी पर उठे सवाल, बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ का नारा पूरी तरह थोथल।

शिमला,24 सितंबर. प्रदेश कांग्रेस मीडिया पैनलिस्ट मोनिता चौहान ने उत्तराखंड में अंकिता भंडारी के साथ हुई दरिंदगी पर कड़ा रोष व्यक्त करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है।उन्होंने कहा है कि यह घटना दिल दहलाने वाली है।उन्होंने कहा है कि तमाम लड़कियां अपने सपनों को पूरा करने के लिए घरों से बाहर निकलती हैं, वैसे ही अंकिता भंडारी भी काम करने गई थीं, जिनको खौफनाक तरीके से मार दिया गया।
मोनीता चौहान ने लड़कियों के खिलाफ ऐसे जघन्य अपराधों पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि देश मे ऐसे अपराधियों के खिलाफ जल्द और कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए। उन्होंने कहा है कि काम करने वाली लड़कियों को सुरक्षा देना और नौकरी की जगहों को सुरक्षित बनाना सरकार की जिम्मेदारी है। सरकारों को महिलाओं की सुरक्षा को प्राथमिकता देनी ही होगी। इसके लिए त्वरित कार्रवाई और सख्त सजा व महिला सुरक्षा के उचित प्रावधानों से ही इस समस्या का हल निकलेगा।

मोनीता ने कहा है कि भाजपा की नेत्रियाँ जो गला फाड़ फाड़ के चिल्लाती है आज ऐसी जघन्य घटना के बाद उन नेत्रियों की ज़बान नहीं खुल रही क्योंकि इस मामलें में कथित तौर पर भाजपा के एक नेता का बेटा मुख्य आरोपी है I उन्होंने इस हत्याकांड में शामिल लोगों के खिलाफ जल्द व कड़ी कार्यवाही की मांग सरकार से की है।