कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा कि इस रैली में जिला कांगड़ा के उन तमाम लोगों को बुलाया जाएगा जिनको कांग्रेस से प्यार है. इस रैली में महिलाओं की संख्या अधिक होगी. बीजेपी के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में जुटी भीड़ को लेकर उन्होंने कहा कि हमारी रैली का उनकी रैली से कोई तुलना नहीं है.
उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन में सरकारी तंत्र का प्रयोग किया है और जो सरकार की योजनाओं का लाभ ले रहे थे उन्हें भाजपा की रैली में लाया गया था. पाटिल ने कहा कांग्रेस के कार्यकर्ता कांग्रेस की विचार धारा से जुड़े है और वह राहुल गांधी को सुनने आएंगे.

वहीं, जीएस बाली और सुधीर शर्मा का कांगड़ा लोकसभा सीट से उम्मीदवारी को लेकर उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने लोकसभा को लेकर टिकट देने का आवेदन किया है, उन सभी के नाम पर चर्चा भी होगी. प्रत्याशियों के चयन को लेकर प्रदेश के वरिष्ठ नेतृत्व की राय जरूर ली जाएगी. लेकिन राहुल गांधी ही प्रदेश के चारों संसदीय क्षेत्रों से चेहरे तय करेंगे.

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस किन मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी पर रजनी पाटिल ने कहा केंद्र सरकार की पांच वर्ष की असफलताएं प्रमुख रूप से चुनावी मुद्दा भी कांग्रेस बनाएगी. जिसमें बेरोजगारों के साथ धोखा, राफेल मामला, महिलाओं को आरक्षण के नाम पर कुछ नहीं सहित कई अन्य मुद्दों पर भाजपा को लोकसभा के चुनाव में घेरा जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here