रामलाल ठाकुर का घटिया बयान अभी तक नहीं भूले सैनिक- नरेंदर ठाकुर

0
54

विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा सेना का अपमान करने वाली पार्टी कांग्रेस के प्रत्याशी के मुंह पर सेना का नाम अशोभनीय।

भाजपा विधायक नरेन्दर ठाकुर ने कांग्रेस प्रत्याशी पर बड़ा हमला करते हुए कहा प्रदेश के सैनिक अभी तक रामलाल तक रामलाल ठाकुर का घटिया बयान नहीं भूले हैं।

उन्होंने कहा 2007 के लोकसभा उपचुनाव में बतौर कांग्रेस प्रत्याशी तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री रामलाल ठाकुर ने कहा था।

कि प्रदेश में सैनिक एवं ड्राइवर एड्स बीमारी लेकर आए हैं। उस घटिया ब्यान से जो पीड़ा सैनिकों को पहुंची थी, उसने पूरी राजनीति का सर शर्म से झुका कर नीचे कर दिया था। लेकिन राम लाल ठाकुर निर्लज्जता का बहुत बड़ा उदाहरण पेश करते हुए अब उन्ही सैनिकों से वोट की आस पाले हुए हैं।

बुधवार को हमीरपुर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में भाजपा नेता ने कहा कि सेना का अपमान करने वाली पार्टी कांग्रेस के प्रत्याशी के मुंह पर सेना का नाम बिल्कुल अशोभनीय लगता है।

उन्होंने कहा कि रामलाल ठाकुर ही नहीं अपितु देश भर में कांग्रेस को देखा जाए तो चाहे एड्स की बात हो या फिर सर्जिकल स्ट्राइक की बात हो या फिर एयर स्ट्राइक की बात हो कांग्रेस पार्टी के हर छोटे-बड़े नेता ने सेना का अपमान किया है।

40 वर्षों तक सेना के वन रैंक वन पेंशन मुद्दे को लटकाने वाली कांग्रेस आज सेना का हितैषी होने का नाटक कर रही है। देश की सेना के जनरल तक को कांग्रेस ने गली का गुंडा कहकर सेना का अपमान किया है।

सेना के पराक्रम पर कांग्रेस हमेशा सवाल उठाती है। कांग्रेस पार्टी को और रामलाल ठाकुर को सेना के ऊपर बात करने का कोई अधिकार नहीं है।

नरेन्दर ठाकुर ने कहा कि सेना का अपमान करने का इतिहास कांग्रेस का बहुत पुराना है।

आजादी के बाद वह कांग्रेस के ही नेता थे जिन्होंने कहा था कि रविवार के दिन फौज को छुट्टी होती है इसलिए उनकी तनख्वाह काट लेनी चाहिए। पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेई जी ने शहीदों को सच्चा सम्मान देना शुरू किया था ।

जबकि कांग्रेस तो वह तो वह पार्टी है जिसके नेताओं ने रक्षा सौदों में भी दलाली खाई है।

विधायक ने कहा कि चुनावों के समय में राम लाल ठाकुर को ठाकुर को सैनिकों के वोट याद आ रहे हैं, जब एक बार नहीं बल्कि 3 बार इस प्रदेश में मंत्री रहे तब उन्होंने सैनिकों के लिए क्या किया था?

इस बात का उन्हें जवाब देना चाहिए। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस देश का हर एक सिपाही एवं पूर्व सैनिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा है और दोबारा उनको प्रधानमंत्री बनाना चाहता है।

Desk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here