विजिलेंस को उपलब्ध करवाया कर्मचारी चयन आयोग का रिकार्ड

हमीरपुर 25 मार्च। हाल ही में भंग किए गए हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर से संबंधित विभिन्न प्रक्रियाओं के लिए नियुक्त विशेष कार्यकारी अधिकारी एवं हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी अनुपम ठाकुर ने बताया कि हिमाचल प्रदेश राज्य सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की ओर से मांगे गए आवश्यक रिकार्ड को उपलब्ध करवाने के लिए 23 मार्च को आयोग के द्वार खोले गए।
अनुपम ठाकुर ने बताया कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आयोग से रिकार्ड मांगा था और प्रदेश सरकार ने भी विभिन्न मदों पर प्रश्न पूछे थे। उक्त रिकार्ड और प्रश्नों से संबंधित पूरी सूचना उपलब्ध करवा दी गई है। विशेष कार्यकारी अधिकारी ने बताया कि लंबित सूचनाओं के निपटारे में अनुभाग अधिकारी इकबाल सिंह और अधीक्षक जीवन वर्मा ने दिन-रात कार्य किया।
अनुपम ठाकुर ने बताया कि आने वाले समय में जो भी नवीन सूचनाएं और रिकॉर्ड हिमाचल प्रदेश राज्य सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा मांगा जाएगा, उसे मुहैया करवाने के लिए भी पूर्ण तत्परता के साथ कार्य किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आयोग के चार वाहनों को शिमला भेजने के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं। ये सभी वाहन सामान्य प्रशासन विभाग को सौंपे जाएंगे।